मोटोरोला का नया स्मार्टफोन Moto G5 plus भारत में लांच, जाने फीचर और कीमत

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला ने भारत में Moto G5 Plus लांच कर दिया है। यह फोन दो वेरिएंट 3 जीबी रैम के साथ 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज में लांच किया गया है। इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। इन स्मार्टफोन की कीमत क्रमशः 14,999 रू0 और 16,999 रू रखी गयी है। इस स्मार्टफोन के लांच होने पर कंपनी द्वारा विशेष ऑफर रखा गया है जिसमें इस कंपनी के पुराने स्मार्टफोन के साथ एक्सचेंज करने पर 1500/ रू0 की छूट दी जायेगी। इसके अलावा एसबीआई  कार्ड से खरीददारी करने पर 10% की छूट मिलेगी। Mto G5 Plus की लांचिग पर दिये गये ऑफर के तहत मोटो पल्स 2 फोन 599 रू0 में मिलेंगे।

Moto G5 plus Features And Apecifications-

Moto G5 plus में 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है। यह 424 PPi पिक्सल डेंसिटी पर काम करेगा। इसके साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला 3 का सपोर्ट दिया गया है।  इसमें एल्युमिनियम बॉडी मेटल फिनिश के साथ दी गयी है। यह फोन ल्यूनार ग्रे और फइन गोल्ड कलर में उपलब्द कराया गया है। इसके साथ ही इसमें होम बटन पर फिंगर प्रिंट सेंसर का सपोर्ट दिया गया है। इसमें वोल्युम और पॉवर की राइट साइड में दी गयी है , सिम ट्रे ऊपर की तरफ दी गयी है इसके साथ नीचे की तरफ माइक्रोयूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है।

अगर टेक्निकल फीचर की बीत की जाये तो इसमें 2 GHz क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है जो एंड्रायड 7.0 नॉगट पर रन करेगा। इसको अलावा इस स्मार्टफोन को परचेज करने के बाद तुरंत अपडेट करने पर Google Assistant मिलेगा। इस स्मार्टफोन को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढाया जा सकता है।

अगर कैमरा फीचर की बात की जाये तो इसमें 12 MP का एडवास्ड रियर कैंमरा दिया गया है जो अपर्चर f/1.7 और डुअल LED फ्लैश के साथ दिया गया है जिससे 4k वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। इसके अलावा इसमें 5 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा वाइड एंगल लेंस का साथ दिया गया है। साथ ही इससे स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है।  इसमें 3000 mAh की बैट्री दी गयी है जो लर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

अगर कनैक्टिविटी की बात की जाये तो इसमें 4G LTE , Micro USB, GPS, Glonass, NFC Blutooth का सपोर्ट दिया गया है।

[su_youtube_advanced url=”https://www.youtube.com/watch?v=aL2hO9BwfiY” autoplay=”yes”]

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *