ड्युल कैमरा सेटअप के साथ LeEco Le Pro 3 Al लांच, जाने फीचर और कीमत

चीन की मोबाइल बनाने वाली कंपनी LeEco  ने अपना नया ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन Le Pro 3 Al लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन को फिलहाल अभी चीन के मार्केट में दो वेरिएंट में उतारा गया है। जिसमें पहला वेरिएंट 32जीबी स्टोरेज के साथ इसकी कीमत 1700 चीनी यूआन यानि करीब 16,850 रूपये रखी गयी है वहीं दूसरा वेरिएंट 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ इसकी कीमत 2,399 चीनी यूआन यानि करीब 22,500 रूपये रखी गयी है। यह स्मार्टफोन प्री-बुकिंग के लिए तैयार है और 14 अप्रैल से सेल के लिए उपलब्ध हो जायेगा। इस फोन की जो सबसे बड़ी खासियत है वह है इसका ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और कंपनी का एआई असिस्टेंट ‘LeLe’ है। तो आइये जान लेते है Le Pro 3 Al के फीचर्स के वारे में

Le Pro 3 Al एडिशन में 5.5 इंच का फुल एचडी(1080×1920 पिक्सल) डिस्प्ले 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ दिया गया है। इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में उतारा गया है जिसमें पहले वेरिएंट में इसमें 2.3 GHz हीलियो एक्स3 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दी गयी है। वहां 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। इसके अलावा दूसरे वेरिएंट में 2.6 GHz हीलियो x27 प्रोसेसर के साथ 4जीबी रैम दी गयी है, इसमें 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। यह फोन एड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। मेटल यूनिबॉडी से लैस इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर रियर कैमरा के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में AI आधारित वॉयस असिस्टेंट ‘LeLe’ इंटीग्रेटेड है। यह वॉयस असिस्टेट आपकी वॉयस कमांड पर काम करता है।

Le Pro 3 Al का जो हाइलाइटेड प्वाइंट है वह है इसका डुअल सेटअप रियर कैमरा। इसमें 13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जो अपर्चर एफ/2.0, पीडीएएफ व डुअल एलईटी फ्लैश से लैश है। इसमें एक का इस्तेमाल मोनोक्रोम के लिए और दूसरे का यूज कलर के लिए किया जा सकता है। वहीं सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसमें अपर्चर एफ/2.2 और 76.2 डिग्री वाइट एंगल लेंस दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वोएलटीई, वाईफाई,ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप सी जैसे फीचर दिये गये है। इसमें 4,000 एमएएच की पावरफुल बैट्री क्विक चार्ज 3.0 तकनीकि के साथ दिया गया है। कंपनी के मिताविक इसे केवल 5 मिनट की चार्जिंग पर 3 घंटे का टॉकटाइम देने की क्षमता है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *