Lava X41+ भारत में लॉन्च जानें कीमत और फीचर

lava x41 plus

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी लावा ने एक्स सीरीज का X41+ भारत में लॉन्च का दिया है। इस फ़ोन की कीमत 8,999 रुपये राखी गयी है।  अभी इसे लावा ने अपनी ऑफिसियल वेबसाइट पर अपडेट किया है।  जल्दी ही इसे रिटेल स्टोर स्टोर में में भी उपलब्ध करा दिया जायेगा।

Lava 41+ के फीचर एंड स्पेसिफिकेशन –

lava x41+ में 5″ HD IPS डिस्प्ले दी गयी है जो 294 PPi Pixel  Density पर काम करती है। स्क्रीन को प्रोटेक्ट करने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला 2  दिया गया है। इस फ़ोन के पीछे की तरफ 8MP कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है और 5MP फ्रंट कैमरा इसमें भी LED फ़्लैश दी गयी है। यह स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा।

लावा x41+ में 2 GB की रैम 32 GB स्टोरेज के साथ दी गयी है जिसे 32 GB तक माइक्रोयूएसबी कार्ड से बढ़ा सकते है। इसमें 1.3 GHz Quad Core Processor दिया गया है जो एंड्राइड 6.0 Marshmallow पर रन करता है।  इस डिवाइस की Dimensions (145 x 71.2 x 8.8) mm और बजन 156 g होगा।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें जीपीआरएस/एज, वाइ-फाइ, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो, माइक्रोयूएसबी और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए है। इसके आलावा सेंसर्स Accelerometer, proximity, Ambient light  भी दिए गए है।

 

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *