अल्काटेल फ्लैश 4 कैमरों के साथ हुआ लांच, जानें फीचर

स्मार्टफोन मेकर कंपनी अल्काटेल ने अपने फ्लैश स्मार्टफोन को लॉच कर दिया है। इस फोन में कंपनी द्वारा दो या दीन कैमरा नहीं बल्कि कुल चार कैमरा दिये है। इस फोन में रियर और फ्रंट दोनों डुअल कैमरा सैटअप के साथ दिये है।

कैमरा फीचर-

इस फोन में दो रियर कैमरा दिये गये जो 13 मेंगापिक्सल के है वहीं फ्रंट पैनल पर पहला कैमरा 8 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन के दोनो कैमरा सैटअप में डुअल 6पी लेंस, डुअल अपर्चर एफ/2.2 और डुअल टोन फ्लैश व पीडीएफ दिये गये है।

फीचर और स्पेशिफिकेशन-

अल्काटेल फ्लैश में 5.5 इंच का फुल एचडी(1080×1920 Pixel)  आईपीएस डिस्प्ले दी गयी है। यह 401 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी पर काम करती है। इसके अलावा डेका-कोर मीडियाटेक हीलिया एक्स 20 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्राया मार्शमैलो पर रन करता है। इसमें 3 जीबी की रैम दी गयी है। इसमें 32 जीबी की स्टोरेज भी दी गयी है जिसे यूजर 128 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढा सकता है। इस स्मार्टफोन में 3100 एमएएच की बैट्री दी गयी है।

अगर कनैक्टिविटी की बात की जाये तो इसमें वाई-फाई, वाई-फाई डायरेक्ट, वाई-फाई डिस्प्ले, एफएम रेडियो, ब्लूटूथ, यूएसबी ओटीजी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है। वहीं सेंसर की बात की जाये तो इसमें फिंगरप्रिंट, एक्सेलेरोमीटर, प्रॉक्सिमिटी,एंबिएंट लाइट, जायरोस्कोप और डिजिटल कंपास जैसे सेंसर्स दिये गये है।

अल्काटेल का यह स्मार्टफोन जिसमें दोनो कैमरा डुअल सैटअप के साथ दिये गये है हालांकि अब तक कई समार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप देखा गया है। पिछले साल एप्पल ने आईफफोन 7 प्लस में यह फीचर को पेश किया था वहीं कुछ स्मार्टफोन में फ्रंट पैनल पर डुअल कैमरे दिये है जैसे कि वीवो वी5 प्लस। अब दोखना यह है कि अल्काटेल के इस फीचर पर ग्राहकों की क्या प्रतिक्रिया है। कंपनी द्वारा अभी तक इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में आफिसियली कोई जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ेंः

[su_youtube url=”https://www.youtube.com/watch?v=RrKk1JkxqIw”]

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *